Motherhood University
Enlightening World
Select Page
मदरहुड विश्वविधालय रुड़की,और सिडकुल मैन्युफ़ैक्चरर्स एसोसिएशन हरिद्वार  के मध्य आज अनुबंध हुआ।
इस अवसर पर मदरहुड विश्वविधालय के माननीय कुलपति प्रो०(डॉ)नरेंद्र शर्मा जी,श्री दीपक शर्मा जी (निदेशक प्रसाशन),डॉ वी के सिंह(निदेशक ऐकडेमिक),डॉ अनुज शर्मा(डीन स्टूडेंट वेलफेयर)और सिडकुल एसोसिएशन के चेयरमैन डॉ हरेंद्र कुमार गर्ग,इंडस्ट्री प्रतिनिधि डॉ सुमित्र पांडेय,श्रीमती अंशिका उपस्थित रहे।
विश्वविधालय के माननीय कुलपति महोदय प्रो०(डॉ)नरेंद्र शर्मा जी और सिडकुल एसोसिएशन चेयरमैन डॉ हरेंद्र कुमार गर्ग जी ने संयुक्त रूप से अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।
इस अनुबंध का उद्देश्य मदरहुड विश्वविधालय के समस्त छात्रों के लिए रोज़गार उलब्ध करवाना है। और सिडकुल एसोसिएशन अपने एचआर अधिकारियो को विश्वविधालय में नियमित रूप से छात्रों के मानसिक विकास और इंडस्ट्री के लिए तैयार करेंगे। सिडकुल एसोसिएशन समय समय पर विश्वविधालय में छात्रों के लिए वर्कशॉप,सेमिनार का आयोजन करेगी। ताकि छात्र/छात्राएँ अपना कोर्स पूरा करने के उपरांत उच्च और नामी गिरामी कंपनी में रोज़गार प्रात कर सकें।
ज्ञात हो की सिडकुल इंडस्ट्री हरिद्वार एशिया की जानी मानी इंडस्ट्री हब है। जहां विश्व भर की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियाँ स्थित है। जैसे होंडा,महिंद्रा,हिंदुस्तान यूनिलीवर,हैवेल्स,आईटीसी,विप्रों,जुबलियेंट इत्यादि कंपनियाँ स्थित है।
इस अनुबंध के होने के बाद मदरहुड विश्वविधालय के सभी छात्रों को रोज़गार प्रेरक बनाने के उत्तम अवसर प्राप्त होंगे।
और हमारे छात्र उच्च पदों पर आसीन हो पायेंगे।
यह अनुबंध विश्वविधालय के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा।
और छात्र/छात्राओं को रोज़गार के नये- नये अवसर प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
इस अनुबंध से विश्वविधालय के सभी छात्रों के लिए उत्तराखण्ड स्थित सभी कंपनियों के दरवाज़े स्वतः ही खुल जाएँगे।
इस अवसर पर विश्वविधालय के कुलसचिव श्री गोपाल शर्मा ,डॉ एस सी पचौरी और अन्य आधिकारिगण उपस्थित रहे।